क्राइम

गुरु घंटाल निकले गुरुजी, स्कूल में करते थे अश्लील हरकत, छात्राओं ने जब परिजनों को बताया, तो…

अमेठी के बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय कुमार तिवारी ने कहा कि यूपीएस में तैनात एक शिक्षक पहली नजर में छात्राओं से छेड़छाड़ का दोषी पाया गया है. शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही मोहंगनज कोतवाली में उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

अमेठी.

उत्तर प्रदेश के अमेठी में शिक्षा के एक मंदिर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां तैनात एक अध्यापक ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से अश्लील हरकत की है. शिक्षक से आहत छात्राओं ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद नाराज परिजन स्कूल पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया.

यह मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के अलाईपुर गांव का है. यहां के जूनियर हाई स्कूल में तैनात शिक्षक राम कृष्ण ने स्कूल की 5 छात्राओं से अश्लील हरकत की. शिक्षक के व्यवहार से आहत छात्राओं ने अपने-अपने घर में पूरे मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में परिजन स्कूल पहुंच गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलते ही तिलोई उपजिलाधिकारी व बेसिक शिक्षा अधिकारी और स्थानीय पुलिस मौके पहुंचे. परिजनों के हंगामा और पुलिस-प्रशासन की मौजूदगी देख आरोपी शिक्षक स्कूल की बाउंड्री वॉल फांदकर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में अमेठी के बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय कुमार तिवारी ने कहा कि यूपीएस में तैनात एक शिक्षक द्वारा बच्चियों से अभद्र व्यवहार किया गया है, जिसके बाद प्रथम दृष्टया जांच में आरोपी शिक्षक दोषी पाया गया है. शिक्षक को निलंबित करने की कार्रवाई की गई है. साथ ही मोहंगनज कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ 354 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close