गुजरात

भाजपा की स्क्रिप्ट पढ़ गए, हार्दिक पटेल के एग्जिट पर बोले कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल

लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे पर पार्टी की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है। गोहिल ने भाजपा को दोषी ठहराया है।

नई दिल्ली।

लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे पर पार्टी की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है। कांग्रेस सांसद शक्तिसिंह गोहिल ने कहा, ”ये आरोप उसके नहीं है, जिसने कांग्रेस छोड़ दी है। ये सब बीजेपी ने लिखा है।” सवालिया लहजे में उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा ने यह तय नहीं किया है? उन्होंने कहा कि सभी के शब्द समान नहीं होते हैं।

गोहिल ने आगे कहा, ”अगर आप पार्टी नेतृत्व की बात करें तो आप कुछ दिन पहले राहुल गांधी के साथ एक मंच साझा कर रहे थे। आपको उनसे मिलने से किसने रोका? हमारे पास आंतरिक लोकतंत्र है। आंतरिक लोकतंत्र और अनुशासनहीनता के बीच एक पतली खा है। भाजपा के पास आंतरिक लोकतंत्र नहीं है।”

 

आपको बता दें कि गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। पाटीदार नेता ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

हिंदी, अंग्रेजी और गुजराती में लिखे अपने इस्तीफे का पत्र ट्वीट करते हुए हार्दिक पटेल ने लिखा, ‘आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा।’

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close