मनोरंजन

नदियों में बहते शवों पर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, लिखा- तय हो जवाबदेही

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने एक ट्वीट करके नदियों में बह रहे शवों वाले समाचार को दिल तोड़ने वाला बताया है और जवाबदेही तय करने की बात की है.

नई दिल्ली : 

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) सोशल मीडिया में अक्सर देश, राजनीति और जनकल्याण आदि से जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं. एक बार फिर से फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने देश में जारी कोरोना महामारी के दौरान सिस्टम पर असफल होने का आरोप अपने ट्वीट के जरिए मढ़ा है. नदियों में लाशों के बहकर आने और किनारे लगने वाले समाचार को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Tweet) ने सिस्टम पर सवाल खड़े किए हैं. फरहान अख्तर के इस ट्वीट के सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Tweet On Dead Bodies) ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि नदियों में बह कर शवों के आने और किनारे पर लगने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं और यह निश्चित रूप से दिल तोड़ देने वाली है. एक न एक दिन वायरस जरूर हारेगा, लेकिन इस तरह की विफलता के लिए सिस्टम में जवाबदेही तो तय होनी ही चाहिए. जब तक यह नहीं होता है, तब तक महामारी का चैप्टर बंद नहीं होगा. फरहान अख्तर के इस ट्वीट पर जवाब भी खूब आ रहे हैं.

 

गौरतलब है कि बीते शनिवार को मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाने की जानकारी देने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इस बात को लेकर ट्रोल होने लगे थे कि उन्होंने अपनी पहुंच का फायदा उठाते हुए 60 साल से अधिक उम्र वाले लोगों के सेंटर पर टीका लगवाया है. हालांकि, एक्टर ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि यहां 45 साल से अधिक लोगों के लिए अब अभियान चल रहा है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close