खेल

रंग लाई आवेश खान की मेहनत, देंगे भारतीय टीम का साथ : T20 World Cup

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान की मेहनत रंग लाई है। इस गेंदबाज ने आईपीएल सीजन-14 में अपनी कमाल की गेंदबाजी से सबका दिल जीता है। ऐसे में अब बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप के शुरू होने से पहले उन्हें खास तोहफा दिया है। दरअसल, बीसीसीआई ने आईपीएल के बाद भारत की टी20 विश्व कप टीम में नेट बॉलर के रूप में शामिल होने के लिए यूएई में रहने के लिए कहा है। यानी कि अब भारतीय टीम का साथ देंगे।
स्टैंडबाय सूची में जगह बना सकता है आवेश 24 वर्षीय कश्मीरी तेज गेंदबाज उमरान मलिक के बाद दूसरे तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने पर टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है और अगर बीसीसीआई सूत्रों की माने तो यह आवेश अच्छी तरह से स्टैंडबाय सूची में जगह बना सकता है। विश्व कप की शुरूआत रविवार से होने जा रही है। वहीं भारत भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

अपग्रेड किया जा सकता है चयन समिति के करीबी बीसीसीआई सूत्र ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा को जानकारी देते हुए कहा, “राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने आवेश को भी टीम में शामिल करने का फैसला किया है। अभी वह नेट गेंदबाज होगा। अगर टीम प्रबंधन को लगता है कि उसे अपग्रेड किया जा सकता है।” गाैर हो कि अवेश तेज गति से गेंदबाजी करते हैं और आईपीएल के सीजन-14 में दिल्ली टीम को प्लेऑफ तक ले जाने के लिए अहम रोल निभाया है। वह 15 मैचों में 23 विकेट लिए हैं। आवेश सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में हर्षल पटेल (32) के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close