खेल

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के वीडियो से डेविड वॉर्नर लापता, फैन्स के सवाल का खुद दिया जवाब

नई दिल्ली

आईपीएल 2021 में डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे में काफी बेकदरी झेलने पड़ी है। यूएई में शुरुआती मैचों में बल्ला खामोश रहने के बाद वॉर्नर को पहले प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया गया और इसके बाद वह टीम के डगआउट से भी गायब रहे। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हैदराबाद की पांच साल कप्तानी करने वाले वॉर्नर स्टैंड में बैठकर मैच देखते हुए नजर आए। इस कदर नजरअंदाज करने के बाद वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर संकेत दिए कि वह अगले सीजन ऑरेंज आर्मी में खेलते हुई दिखाई नहीं देंगे। अब हैदराबाद की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कप्तान से लेकर कोच सब दिख रहे हैं, बस वॉर्नर वीडियो में लापता हैं। कमेंट सेक्शन में फैन्स द्वारा अपनी गैरमौजूदगी के बारे में पूछे जाने पर कंगारू ओपनर ने खुद जवाब भी दिया है।

pic credit  srh instagram

दरअसल, आईपीएल 2021 में अपना सफर खत्म करने के बाद एसआरएच की टीम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें केन विलियमसन, वीवीएस लक्ष्मण समेत बाकी कोच फैन्स को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देते हुए दिख रहे हैं और अगले साल जोरदार कमबैक की उम्मीद जता रहे हैं। वीडियो में डेविड वॉर्नर को ना पाकर फैन्स ने कमेंट बॉक्स में सवालों की बौछार कर दी। जिसके जवाब खुद वॉर्नर ने दिया। वॉर्नर ने कहा कि उनको इस वीडियो में शामिल होने के लिए पूछा तक नहीं गया। एक फैन के नाराजगी जताने पर हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने कहा, ‘कोई बात नहीं सपोर्टिंग केन मामा वह यहां पर रहेंगे।’ सोशल मीडिया पर फैन्स वॉर्नर की बेकदरी को लेकर पहले भी हैदराबाद टीम की क्लास लगा चुके हैं।

वॉर्नर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की शुरुआत होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हैदराबाद की टीम को अलविदा कहने के संकेत दिए। उन्होंने लिखा, ‘जितनी भी यादें बनीं उन सभी के लिए शुक्रिया। सभी फैंस को दिल से शुक्रिया जो हमेशा टीम को अच्छा करने और 100% देने के लिए प्रेरित करते हैं। आप सब ने टीम को जितना सपोर्ट किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है। यह एक शानदार सफर रहा। मैं और  मेरा परिवार सभी को मिस करेंगे। आखिरी बार फिर से एक आखिरी कोशिश करते हैं।’

इस आर्टिकल को शेयर करें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close