खेल

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर फैन ने रोहित से कुछ खास अंदाज मे की गुजारिश

क्रिकेट के खेल में फैन का रोल काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। मैदान पर फैन्स जो जोश खिलाड़ियों में भरते हैं उसके दम पर प्लेयर्स कई कीर्तिमान रच डालते हैं। कोरोना के असर खत्म होने के बाद आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाने का मौका मिल रहा है। शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेले गए मुकाबले में इशान किशन और सूर्यकुमार ने अपनी तूफानी बैटिंग के दम पर तो खूब वाहवाही बटोरी ही, पर एक फैन भी अपने पोस्टर पर लिखे शब्दों के लिए खूब चर्चा में रहा। दरअसल, स्टैंड में मौजूद यह फैन भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप में होने वाले महामुकाबले को लेकर रोहित शर्मा से एक खास गुजारिश करता हुआ नजर आया।

फैन ने अपने पोस्टर के जरिए रोहित शर्मा से भारत-पाकिस्तान मैच की दो टिकट का इंतजाम करने की रिक्वेस्ट करता हुआ नजर आया। कैमरामैन ने भारतीय फैन की इस गुजारिश को कैद किया और रोहित तक पहुंचाने की कोशिश की। बता दें कि टीम इंडिया को टी-20 विश्व कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान से भिड़ना है और यह महामुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाना है। टी-20 विश्व कप हो या फिर 50 ओवर का वर्ल्ड कप पाकिस्तान की टीम आजतक भारत को इस आईसीसी इवेंट में एक भी मैच में नहीं हरा सकी है। ऐसे में कोहली की सेना इस रिकॉर्ड को दुबई में भी कायम रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

पाकिस्तान से भिड़ने के बाद टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में अगली टक्कर न्यूजीलैंड से होगी। इसके बाद 3 नवंबर को भारत का सामना अफगानिस्तान से होना है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेलकर अपनी तैयारियों का जायजा लेगी। भारत टी-20 विश्व कप को 2007 में एक दफा अपने नाम कर चुका है, जबकि 2014 में टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। पाकिस्तान ने 2009 में इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close