Breaking News

“भाजपा देश के लिए समस्या बन चुकी है.उशकी कथनी और करनी में बड़ा अंतर हैं।:सलमान खुर्शीद

सलमान खुर्शीद ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा, विधानसभा में कांग्रेस देगी जवाब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दारागंज झुग्गी झोपड़ी के लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनीं

प्रयागराज।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दारागंज झुग्गी झोपड़ी के लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनीं। कहा कि, “भाजपा देश के लिए समस्या बन चुकी है। अपने एक घंटे कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोगों से संवाद किया और कहा कि जनता भाजपा की चालों को समझ गई है और आने वाले 2022 के चुनाव में इसका जवाब देगी।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार आमजन के मसले पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यही वजह है कि घोषणा पत्र बनने से पूर्व पार्टी के नेता प्रदेश के अलग-अलग शहरों में पहुंचकर आमलोगों से सीधा संवाद कर रहे हैं, ताकि उनकी समस्याओं को घोषणा पत्र में शामिल कर उनकी आवाज को कांग्रेस अपनी आवाज बना सके।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सेना की भूमि पर अस्थायी तौर पर रह रहे सागर पेशा के लोगों को उनकी परेशानियों के अंत का सपना दिखाया। कहा कि कांग्रेस की सरकार यूपी में 2022 के चुनाव में जीतकर आती है तो उनकी समस्याओं का हल निकाल लिया जाएगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, “भाजपा कहती कुछ है और करती कुछ है। कथनी और करनी में बड़ा अंतर हैं। उनका लक्ष्य लोगों को इस तरह बांटकर रखना है कि कोई कभी उनकी सियासत के आगे न बढ़ सके। उनका (कांग्रेस) यह कर्तव्य बनता है, जिम्मेदारी बनती है कि वे सब लोगों को जोड़ें। जब लोग जुड़ते हैं, जब एक घर में बैठकर सब साथ खाते हैं तो किसी को एक निवाला, किसी को दो निवाले और किसी को तीन निवाले। यह देखते हुए कि हर को कितनी भूख है और हर को कितनी आवश्यकता है।”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close