क्राइम

राज कुंद्रा मामला: दो निर्माताओं को मिली थी लड़कियों को फुसलाने की जिम्मेदारी, दूसरी FIR में खुलासा

राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले और इस मामले में फरार चल रहे 4 प्रोड्यूसरों में से दो को छोटे शहरों से बॉलीवुड (Bollywood) में काम करने का सपना लेकर मुंबई आने वाली लड़कियों को फुसलाने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

मुंबई.

अश्लील फिल्मों के निर्माण से जुड़े आरोपों के चलते गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. इस बार उन्हें कंपनी में काम करने वाले चार फरार प्रोड्यूसर्स के चलते पूछताछ से गुजरना पड़ सकता है. मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) के सूत्रों ने जानकारी दी है कि इनमें से दो निर्माता लड़कियों को बहला-फुसलाकर अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए तैयार करते थे. सूत्रों के मुताबिक, पोर्नोग्राफी मामले में दर्ज हुई दूसरी एफआईआर की जांच में यह सामने आया है.

 

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक दूसरी एफआईआर की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले और इस मामले में फरार चल रहे 4 प्रोड्यूसरों में से दो को छोटे शहरों से बॉलीवुड में काम करने का सपना लेकर मुंबई आने वाली लड़कियों को फुसलाने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. सूत्रों के मुताबिक, इनका काम लड़कियों को बड़े बैनर में काम का लालच देकर झांसे में लेना और फिर जबरन पोर्न वीडियोज में काम करवाना था.

इस मामले में आरोपी चारों प्रोड्यूसर गहना वशिष्ठ, अजय श्रीमंत, प्रिंस कश्यप और अभिजीत फरार हैं, जिनकी तलाश में क्राइम ब्रांच जुटी हुई है. इन सभी आरोपियों के मोबाइल बंद है. साथ ही वे अपने पते से भी गायब हैं. इसमें से अभिनेत्री वशिष्ठ ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की हुई है, जिस पर 6 अगस्त को सुनवाई होनी है. दूसरी एफआईआर में राज कुंद्रा का नाम भले ही न हो, लेकिन उनकी कंपनी हॉटशॉट्स का नाम है. यही वजह है कि इस मामले में क्राइम ब्रांच जल्द ही राज कुंद्रा से पूछताछ कर सकती है.

बड़े बैनर में काम दिलाने का देते थे लालच
राज कुंद्रा की कंपनी हॉटशॉट्स के लिए काम करने वाले ये दोनों प्रोड्यूसर छोटे-छोटे शहरों से आने वाली लड़कियों को बॉलीवुड में बड़े बैनर की फिल्मों में काम दिलाने की बात कहते थे. यह बात सुनकर जब वह काम करने को तैयार हो जाती थीं तो शूटिंग के दौरान अचानक उन्हें न्यूड सीन्स करने को कहा जाता था, जब वह मना कर देती थीं तो फिर उन्हें या तो मजबूर या फिर डरा-धमका कर एडल्ट वीडियोज में काम कराया जाता था.

क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक पोर्नोग्राफी मामले में दूसरा मामला दर्ज कराने वाली अभिनेत्री के साथ भी इन दोनों प्रोड्यूसरों ने यही तरीका अपनाया. दोनों ने पहले 2020 में बॉलीवुड में बड़े बैनर की फ़िल्म में काम दिलाने के नाम पर अभिनेत्री से संपर्क किया. सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री ने बयान दिया है कि दोनों ने उसे चार शॉर्ट वीडियोज में काम करने के बदले 1 लाख रुपये देने की बात कही. इन वीडियोज की शूटिंग मड आइलैंड और लोनावाला के बंगले में होनी तय हुई. उन्होंने कहा कि अगर मैंने उनके साथ काम किया तो वह बड़े बजट की फिल्मों में काम दिलाएंगे. लेकिन जो कॉन्ट्रैक्ट मुझे दिया गया, उसमें मुझे सिर्फ 10 हजार पेमेंट की बात लिखी थी… पूछने पर बताया गया कि टैक्स बचाने और कुछ अन्य वजहों से कॉन्ट्रैक्ट में पैसों को कम दिखाया गया है, जिस पर उसने भरोसा कर लिया.

करियर खत्म करने की दी धमकी
सूत्र बताते हैं कि मड आइलैंड में शूटिंग के दौरान अभिनेत्री को चारो प्रोड्यूसरों ने एडल्ट वीडियोज शूट करने को कहा गया, तो उसने मना कर दिया. इस पर चारों आरोपियों ने धमकी दी कि अगर अभिनेत्री ने ऐसा नही किया तो वे न सिर्फ उसका करियर खत्म कर देंगे, बल्कि उसे इंडस्ट्री में कोई काम नही देगा. इसके बाद आरोपियों ने न्यूड सीन्स को ऑन एयर न करने का बहाना करते हुए उसे मना लिया, लेकिन आरोपियों ने बाद में शूट किए गए दो वीडियोज को हॉटशॉट्स पर अपलोड कर दिया. क्राइम ब्रांच को दिए बयान में अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि उसके साथ न सिर्फ धोखा किया गया, बल्कि उसे सिर्फ 3500 रुपये ही आरोपियों ने दिए और बाकी मांगने पर धमकी दी गई.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close