देश

PM मोदी के ‘योगी बहुत उपयोगी’ कमेंट पर बोले ओवैसी कहा गरीबी के मामले में उत्तर प्रदेश तीसरे नंबर पर

अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का प्रचार अभियान जोरों पर है। ओवैसी लगातार रैली और जनसभा करके अपनी पार्टी के लिए जनसमर्थन मांग रहे हैं। इस दौरान ओवैसी सबसे ज्यादा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर दिख रहे हैं। इसी क्रम में ओवैसी ने पीएम मोदी के ‘उपयोगी’ वाले बयान पर निशाना साधा है।
बिजनौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम, योगी को उपयोगी बोलते हैं जबकि गरीबी के मामले में यूपी तीसरे नंबर पर है।

उन्होंने कहा- भारत के प्रधानमंत्री योगी को उपयोगी बोलते हैं…और खूद नीति आयोग कहता है कि भारत में तीसरा प्रदेश जहां पर सबसे ज्यादा गरीबी है, उत्तर प्रदेश है। मुबारक हो मोदी साहब, कितना उपयोगी का काम कर दिया उत्तरप्रदेश में”।
दरअसल शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलांन्यास करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि ‘यूपी प्लस योगी- बहुत है उपयोगी’। यानि कि यूपी के लिए योगी बहुत उपयोगी हैं। इसी को लेकर ओवैसी ने हमला बोला है।

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close