क्राइम

दिग्गज म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

संगीत कंपनी टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई पुलिस ने नौकरी देने का झांसा देकर एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया। भूषण कुमार, संगीत क्षेत्र के दिग्गज दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि 30 वर्षीय एक महिला की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर अंधेरी (पश्चिम) में डी एन नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

पुलिस ने अभी वारदात के समय के बारे में जानकारी नहीं दी है। अधिकारी ने बताया, ‘‘शिकायत के अनुसार भूषण कुमार ने अपनी कंपनी में कुछ प्रोजेक्ट पर काम देने का झांसा देकर महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।’’ उन्होंने बताया, ‘‘महिला का कहना है कि कुमार ने उसके साथ धोखा किया इसलिए वह पुलिस के पास शिकायत लेकर आई।’’

अधिकारी के अनुसार कुमार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 420 (धोखाधड़ी), 506 (आपराधिक धौंस) के तहत मामला दर्ज किया गया। टी-सीरीज संगीत क्षेत्र और फिल्म निर्माण क्षेत्र की दिग्गज कंपनी है। इसकी स्थापना गुलशन कुमार ने की थी, जिन्हें ‘कैसेट किंग’ भी कहा जाता है। उनकी अंधेरी में गोली मारकर 1997 में हत्या कर दी गई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close