मनोरंजन

रेखा कर रही हैं फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त को कॉल, गा रही हैं उनके लिए गाना

नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा पिछले कई सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपने चार्म से वह किसी भी स्टेज पर चार चांद लगा देती हैं। अब वह सिंगिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। पूरी इंडस्ट्री में इसकी चर्चा हो रही है। रेखा का यह छिपा हुआ टैलेंट है, जिसे अब वह सभी के सामने ला रही हैं। रेखा आजकल कुछ सेलेब और सिंगर्स को कॉल कर रही हैं और उनके लिए गाना गा रही हैं।

स्पॉटब्वॉय से एक महिला स्टार ने बातचीत में बताया कि रेखा सिंगिंग में काफी अच्छी हैं। मैं शॉक हो गई थी जब रेखा जी ने मुझे कॉल किया। मैं जानती हूं, जब भी उनसे मिलती हूं वह बड़े ही अदब के साथ सभी से मिलती हैं। हालांकि, ऐसा बहुत कम हो पाता है कि रेखा जी पब्लिक में आती हैं। अवॉर्ड फंक्शन्स के दौरान ही ऐसा होता है, अब क्योंकि अवॉर्ड फंक्शन्स हो नहीं रहे हैं तो पिछले कुछ समय से मैं उनसे मिली नहीं हूं। रेखा जी से मुझे कॉल आया और उन्होंने मेरे लिए गाना गाया। वह बहुत शानदार थीं।

 

मालूम हो कि रेखा ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ’खूबसूरत’ में प्लेबैक सिंगिंग में हाथ आजमा चुकी हैं। इसके अलावा वह विनोद पांडे की फिल्म ‘एक नया रास्ता’ में भी बतौर सिंगर काम कर चुकी हैं। रेखा, लता मंगेशकर की बहुत बड़ी फैन हैं।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close