क्राइम

लिव-इन-पार्टनर के बेटे को मारा, बेड बॉक्स में छिपाया शव, बहुत खतरनाक है ‘कातिल’ प्रेमिका की कहानी

कथित तौर पर, पूजा कुमारी और जितेंद्र ने 17 अक्टूबर, 2019 को आर्य समाज के एक मंदिर में शादी की थी. पुलिस के मुताबिक दोनों की कोर्ट मैरिज संभव नहीं थी, क्योंकि जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था.

आरोपी प्रेमिका ने मान लिया कि बेटे की वजह से प्रेमी पहली पत्नी को तलाक नहीं दे रहा, इसलिए उसने नाबालिग की हत्या कर दी.

नई दिल्ली

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 24 वर्षीय एक महिला को अपने लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या करने और उसके शव को बेड बॉक्स में छिपाने के संदेह में पकड़ा गया है. रनहौला में रहने वाली पूजा कुमारी पर 11 साल के दिव्यांश की हत्या का आरोप है. पुलिस के अनुसार, कथित अपराध के पीछे का मकसद नाबालिग को उसके पिता द्वारा अपनी पत्नी को तलाक देने में विफलता के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना था.

बीएलके अस्पताल ने पुलिस को सूचित किया कि मंगलवार रात लगभग 8:30 बजे, एक मृत लड़के को लाया गया था, उसकी गर्दन पर गला घोंटने के निशान दिखाई दे रहे थे. जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, इससे पता चला कि 11 वर्षीय लड़के के घर जाने वाली आखिरी व्यक्ति महिला पूजा कुमारी थी. पुलिस ने कहा कि उसने सोते समय बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को बेड बॉक्स के अंदर छिपा दिया.

300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से खुली पोल
पुलिस ने बताया कि महिला लड़के के पिता जितेंद्र के साथ लिव-इन रिलेशन में थी. विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि पुलिस ने 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की, जिससे उसकी गिरफ्तारी हुई. फुटेज में महिला को नजफगढ़ नांगलोई रोड- रणहोला, निहाल विहार और रिशाल गार्डन के इलाकों में देखा गया है. अधिकारियों ने कहा कि उसका आखिरी लोकेशन बक्करवाला में पाया गया था.

कथित तौर पर, पूजा कुमारी और जितेंद्र ने 17 अक्टूबर, 2019 को आर्य समाज के एक मंदिर में शादी की थी. पुलिस के मुताबिक दोनों की कोर्ट मैरिज संभव नहीं थी, क्योंकि जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था. पुलिस के मुताबिक, जितेंद्र ने पूजा कुमारी को आश्वासन दिया था कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद कोर्ट में उससे शादी करेगा. हालांकि, जितेंद्र और पूजा कुमारी किराए के मकान में एक साथ रहने लगे.

पुलिस ने आगे बताया कि अक्सर जितेंद्र के तलाक को लेकर पूजा उससे झगड़ती थी. कुछ समय बाद वह किराए का घर छोड़कर अपनी पत्नी के साथ रहने लगा. वह पिछले साल दिसंबर में बाहर चला गया था और पूजा कुमारी इस बात से नाराज थी. स्पेशल सीपी रवींद्र सिंह यादव ने कहा, पूजा कुमारी ने यह मान लिया कि जितेंद्र ने अपने बेटे की वजह से उसे छोड़ दिया. बेटे की वजह से ही वह अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दे पा रहा था.

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close