सभी राज्य

‘कपड़े नहीं उतारे तो…मार डालेंगे’ मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने वाली पीड़िता ने सुनाई आपबीती

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी की घटना ने जहां पूरे देश को हिला दिया है वहीं इन पीडि़तों की आपबीती सुन आपका दिल और भी झकझोर हो उठेगा। इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना का जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे देश को शर्मसार होना…

नेशनल डेस्क

 मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी की घटना ने जहां पूरे देश को हिला दिया है वहीं इन पीडि़तों की आपबीती सुन आपका दिल और भी झकझोर हो उठेगा। इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना का जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे देश को शर्मसार होना पड़ा। जिस किसी ने भी इसे देखा उसके ही मन में गुस्सा फूटा। संसद से लेकर देश के हर कोने तक इस घटना की जमकर निंदा हुई और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई।

वहीं, पीड़ितों में से एक महिला ने बताया कि उन्हें पुलिस ने भीड़ के हवाले कर दिया था। इस घटना में तीन महिलाओं पर क्रूरता की गई थी।  इनमें से एक महिला 20 साल की है, दूसरी 40 साल और तीसरी महिला 50 साल की है। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस उस भीड़ के साथ थी जो हमारे गांव पर हमला कर रही थी। पुलिस ने हमें घर के पास से उठाया और गांव से थोड़ी दूर ले जाकर भीड़ के साथ सड़क पर छोड़ दिया।

40 वर्षीय पीड़िता ने बताया,  जब हमने विरोध किया तो उन्होंने मुझसे कहा- अगर तुम कपड़े नहीं उतारोगी तो हम मार डालेंगे। पीड़िता ने बताया कि  इस दौरान पुरुषों से उसकी साथ मारपीट की। उसने बताया कि उसकी 21 वर्षीय पड़ोसी उससे कुछ दूरी पर थी।

महिला ने बताया कि उसके बाद उसे एक धान के खेत में घसीटकर ले गए और पुरुषों की ओर से वहां लेटने के लिए कहा गया। उसने बताया, ”मैंने वैसा ही किया जैसा उन्होंने मुझसे कहा। तीन लोगों ने मुझे घेरा उनमें से एक ने दूसरे से कहा, आओ रेप करते हैं, लेकिन आखिर में उन्होंने ऐसा नहीं किया। पीड़िता ने कहा, ”वे  रेप करने की हद तक नहीं गए लेकिन उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाओं के परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई पुलिस शिकायत के अनुसार बाद में एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं शिकायत में कहा गया कि 21 वर्षीय महिला के छोटे भाई ने जब उसे बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने उसकी मौके पर ही हत्या कर दी।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close