Breaking Newsदिल्ली

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा कि, देश को बताएं किसने मसूद अजहर को पाकिस्तान भेजा

नई दिल्ली। कर्नाटक की एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैश ए मोहम्मद सरगना मसूद अजहर का नाम लेकर नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बताएं कि वो बीजेपी की सरकार थी जिसने एक भारतीय जेल से जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को रिहा किया था। नरेंद्र मोदी जी के सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल मसूद अजहर को छोड़कर आए। मोदी जी हम आपकी तरह आतंकवाद के सामने नहीं झुकते हैं।

कर्नाटक के हावेरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी नेतृत्व पर कई सवाल किए। राहुल ने कहा कि कुछ दिन पहले पुलवामा में सीआरपीएफ के जवान शहीद होते हैं, मेरा पीएम से छोटा सवाल है कि इन जवानों पर पर हमला करने वाला कौन है? इन सीआरपीएफ के शहीदों को किसने मारा, जैश-ए-मोहम्मद के चीफ का नाम क्या है…मसूद अजहर। मोदी जी मुझे समझाइए हिन्दुस्तान की जेल से मसूद अजहर को पाकिस्तान किसने भेजा? क्या बीजेपी की सरकार ने इस शख्स को निकालकर कंधार नहीं भेजा था?

राहुल गांधी ने एनएसए अजीत डोवाल का नाम लेते हुए कहा कि, इंटरनेट पर जाइए कंधार के एयरपोर्ट पर अजीत डोभाल जो नरेंद्र मोदी जी के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हैं उनकी फोटो आपको मसूद अजहर के साथ दिख जाएगी। मोदी हम आप जैसे नहीं हैं, हम आतंकवाद के सामने नहीं झुकते हैं, आप देश को समझाइए कि मसूद अजहर को कैसे भेजा, किस सरकार ने भेजा? मोदी जी, आप देश को बताइए जब चीन की सेना डोकलाम में घुस गयी थी, तब आप चीन के राष्ट्रपति के साथ झूला झूल रहे थे। वहीं भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, मोदी जी देश को बताइए कि आपने राफेल डील में अनिल अंबानी को ₹ 30,000 करोड़ क्यों दिए? ₹ 526 करोड़ के विमान को आपने ₹1600 करोड़ में क्यों खरीदा? मोदी जी देश के युवाओं को बताइए कि पांच साल से आप सिर्फ भाषण दे रहे हैं, उनको रोजगार नहीं दे पाए। आज नरेंद मोदी के राज में 45 साल की सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस का सत्ताधारी गठबंधन मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगा और इसे जीतेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close