Breaking News

अमित शाह ने कहा था 300 आतंकी मारे गए, इसका सबूत कहां है – फारूक अब्दुल्ला

नई दिल्ली: पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के बाद देश की राजनीति में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सरकार और विपक्ष आमने-सामने है. विपक्ष लगातार मारे गए आतंकियों के संख्या के बारे में सवाल पूछा रहा है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली के दौरान कहा कि सेना ने 250 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया. शाह के इस बयान के बाद विपक्ष सरकार पर और ज्यादा हमलावर हो गया और पूछने लगा कि आखिर उन्हें यह आंकड़ा कहां से मिला.

अब जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने अमित शाह के दावे पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा, ” हमने उनका एक प्लेन शूट किया है? अमित शाह ने जो कहा कि 300 लोग मारे गए इसका प्रमाण कहां है? अगर आप पूछते हैं तो आप देश के खिलाफ हैं. समय आ गया है कि आपको सवाल पूछना चाहिए.”

बता दें कि अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने कहा था कि भारतीय वायुसेना ने पुलवामा हमले के 13वें दिन एयर स्ट्राइक की और 250 से ज्यादा आतंकी मार गिराए. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि जब सेना ने आतंकियों का कोई आकड़ा जारी ही नहीं किया तो शाह ने यह बयान कैसे दिया.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close